21 February 2019



मनोरंजन
क्या रेखा इसलिए ही पसंद थीं अमिताभ बच्चन को
मुंबई। अमिताभ बच्चन का मानना है कि आज के दौर में अभिनेत्रियां लंबी हैं। किसी समय में यह बात एक्ट्रेसेस के मामले में बहुत ज्यादा दुर्लभ मानी जाती थी। अमिताभ ने दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और अन्य एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर की है। बिग बी मानते हैं कि वो सभी अभिनेत्रियां बहुत ही प्रतिभाशाली हैं। उस दौर की एक्ट्रेसेस से आज के दौर की नायिकाएं किस लिहाज से अलग हैं? के जवाब पर अमिताभ ने कहा,'ऐसे शुरू करता हूं कि आज की नायिकाएं लंबी हैं...वो बहुत अच्छी तैयारी के साथ हैं। मैं इसे पसंद करता हूं। कई बार मुझे उनसे कुछ सीखने का मौका मिलता है।' अमिताभ बच्चन नई दिल्ली में हुए न्यूज चैनल के इवेंट में मौजूद थे।   आगे..
रितिक ने कंगना के साथ रिलेशनशिप को बकवास बताया
मुंबई। कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों ही इशारों में रितिक रोशन को अपना 'एक्स ब्वॉयफ्रेंड' बताया था। लेकिन रितिक ने कंगना के साथ रिलेशनशिप की बातों को बकवास बताया है। रितिक का कहना है कि उनका संबंध कंगना से हो ही नहीं सकता है। पिछले दिनों खबरें आई थी कि रितिक के कहने पर कंगना को 'आशिकी 3' से निकला गया है। इसकी वजह बताई गई थी कि रितिक, कंगना के साथ अब किसी भी हाल में स्क्रिन शेयर करना नहीं चाहते हैं। यहीं से रितिक और कंगना के रिलेशनशिप का मुद्दा फिर सुर्खियों में आ गया। इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, 'मुझे कई अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। एक नासमझ भी इसका अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं?   आगे..
श्रद्धा कपूर हुई अल्ट्रा चूजी
मुंबई। आशिकी 2\' सफल क्या हुई, श्रद्धा कपूर अल्ट्रा चूजी हो गई हैं। धड़ाधड़ फिल्में साइन करने की बजाय वे फिल्में छोड़ रही हैं। वह भी कथित बड़े बैनर की। पहले उन्होंने \'वेलकम बैक\' को मना किया। पता नहीं क्यों, लेकिन अब खबर है कि उन्होंने अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म को मना कर दिया है। इतना ही नहीं, \'ओह माय गॉड\' फेम उमेश शुक्ला की अगली फिल्म भी उन्होंने मना कर   आगे..
रणवीर ने कहा, 'रामलीला मेरे और दीपिका की किस्मत में ही थी
  आगे..
'पानी' की तलाश पूरी, सुशांत बनेंगे हीरो
  आगे..
सल्लू मियां को आया गुस्सा, तोड़ दिया फोटो लेने वाले का फोन
  आगे..
पहले था ऑफर ठुकराया, अब क्यों है बेताब दीपिका
  आगे..
बिग बॉस में जाने को तैयार शाहरुख
नई दिल्ली। शाहरुख खान अभी तक सलमान खान के शो \'बिग बॉस\' के घर जाने से बचते रहे हैं, लेकिन सलमान के न्यौते के बाद किंग खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर जाने को तैयार हैं। कुछ दिन पहले सलमान ने कहा था, \'अगर शाहरुख अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर आना चाहें तो उनका स्वागत है।\' शाहरुख ने   आगे..
अब आसाराम कांड पर भी बनेगी फिल्म, प्रकाश झा करेंगे निर्देशन!
  आगे..
अब तो मल्लिका भी हो गई नरेंद्र मोदी पर फिदा
  आगे..
मेरी बिकिनी पर हंगामा करना बंद करो : आदिति
मुंबई। बॉलीवुड में किसी न किसी बात पर हंगामा खड़ा हो ही जाता है। उस हंगामे से कलाकार भी परेशान हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामले में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म \'बॉस\' के अपने बिकिनी दृश्य पर हो रहे हो-हंगामे से तंग आ चुकी हैं। वह चाहती हैं कि लोग बिकिनी को एक अन्य परिधान की तरह समझें। यहां एक कॉलेज में फिल्म के प्रचार के   आगे..
नौ साल बाद दिखाएंगी कि वो आज भी अदाकारा हैं!
  आगे..
न बदले हैं और न बदलेंगे सैफ: करीना
  आगे..
सबसे कामयाब निर्देशक बने रोहित शेट्टी
  आगे..
बॉलीवुड में कदम रखेगी दिव्या भारती की 'बहन'
मुंबई। बॉलीवुड में अलग पहचान रखने वाली दिव्या भारती की कजन कायनात अरोड़ा अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 22 साल की कायनात फिल्म \'मस्ती\' के सीक्वल \'ग्रांड मस्ती\' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करेगी। मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली कायनात इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म \'खट्टा-मीठा\' में एक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, लेकिन अभिनेत्री के   आगे..
कब रिलीज होगी सुभाष घई की 'कांची'?
मुंबई। सुभाष घई की फिल्म \'कांची\' की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। पहले फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज होना था, फिर इसकी रिलीज डेट दो हफ्ते आगे खिसकाकर 30 अगस्त की गई और अब खबर है कि फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। घई की इस फिल्म का इंतजार दर्शक इसलिए बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म से वे एक नई अभिनेत्री मिष्ठी को लॉन्च कर रहे हैं। सुभाष घई ने   आगे..
सलमान खान: छोटे पर्दे के 'बिग बॉस'
नई दिल्ली। सलमान खान ने रियल्टी शो \'बिग बॉस 7\' के लिए 130 करोड़ रुपए की डील करके साबित कर दिया है कि बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी पैसा कमाने के मामले में वे सबसे आगे हैं। सल्लू बिग बॉस 7 में प्रति एपिसोड 5 करोड़ रुपए कमाएंगे, जबकि टीवी पर पैसा कमाने के मामले में बाकी सुपरस्टार उनके आसपास भी नहीं हैं। टीवी के सबसे महंगे एक्टरों में सलमान के बाद नंबर आता है   आगे..
हरमन के साथ घर बसाएंगी बंगाली बाला बिपाशा?
  आगे..
विद्या के लिए खास तैयारी कर रहे हैं महेश भट्ट
  आगे..
इंटरव्यू : खुलकर जीना ही जिंदगी है
  आगे..
एक फिल्म के लिए युविका ने बच्चन को किया इन्कार
बिग बी के साथ काम करने के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ता है पर युविका चौधरी ने तो उनके साथ काम करने के मौके को ही गंवा दिया। बॉलीवुड में कुछ गिनीचुनी फिल्मों में काम करने वाली युविका चौधरी ने अमिताभ बच्चन के टेलीविजन पर आने वाले फिक्शन शो में एक साथ काम करने से मना कर दिया और कारण भी ऐसा जिसे सुन शायद किसी को भी हंसी आ जाए।   आगे..
विदेशी निवेशकों को सेबी की सौगात
मुंबई। घरेलू पूंजी बाजार में ज्यादा से ज्यादा विदेशी निवेशकों को आकर्षित करने के लिए बाजार नियामक सेबी ने कई नियमों को आसान कर दिया है। वहीं, घरेलू कंपनियों के लिए शेयर बायबैक के नियमों को कड़ा कर दिया है। मंगलवार को भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड [सेबी] के निदेशक मंडल की हुई बैठक में ये फैसले किए गए। नए नियमों से विदेशी निवेशक देश में आसानी से   आगे..
रांझणा' देख अमिताभ को क्यों हुई जलन..
मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म \'रांझणा\' का हिस्सा न बनकर जलन महसूस कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इंडिया के चैंपियन ट्रॉफी जीतने के सेलिब्रेशन पर रविवार रात यह फिल्म देखी। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा \'मैं बहुत खुश हूं। रांझणा एक अद्भुत फिल्म है, लेकिन मुझे जलन हो रही है। अफसोस है कि इस फिल्म का छोटा-सा हिस्सा भी मैं   आगे..
गणतंत्र दिवस पर आप देख सकेंगे 'मेंटल'
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग ज्यादातर अपनी फिल्म ईद के दिन ही रिलीज करते हैं। पिछले चार सालों से तो ये ही देखने को मिल रहा है कि सलमान अपनी फिल्म ईद के दिन ही रिलीज करते हैं और फिल्म हिट हो जाती है। पर इस बार ऐसा नहीं है। सलमान की आने वाली फिल्म इस साल दर्शक ईद के दिन नहीं देख पाएंगे। जी हां, सलमान की फिल्म \'मेंटल\' इस बार गणतंत्र दिवस के   आगे..
हम कोई टिपिकल इंडियन नहीं जो तुरंत बच्चा पैदा कर लें: करीना
  आगे..
'नशा' फिल्म का ट्रेलर लांच, देखिए पूनम की मदहोश अदाएं
  आगे..
..तो जन्मदिन पर पिता को जेल में याद करेंगे संजय
नई दिल्ली। \'मदर इंडिया\' के सुनील दत्त एक ऐसे अभिनेता थे जिन्हें अगर पर्दे पर देखा जाए तो एक आम हिंदुस्तानी की छलक मिलती थी। एक्टिंग हो या राजनीति सबमें अव्वल रहने वाले सुनील दत्त का आज 84वां जन्मदिन है। हर साल सुनील दत्त का परिवार इस दिन उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता है। लेकिन आज स्थिति पहले वाली नहीं है। सुनील दत्त के   आगे..
'हॉट' एंड 'सेक्सी' है वीना की पर्सनेलिटी का हिस्सा
  आगे..
कुणाल के बर्थ डे पर मौजूद होंगे सोहा के 'भाई-भाभी'
  आगे..
मेरी तरह रोमांटिक हैं सलमान: दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली। बॉलीवुड की लगभग सभी एक्ट्रेस सलमान, आमिर और शाहरुख-तीनों खान के साथ काम करने के सपने देखती हैं। एक तरफ आमिर जहां मिस्टर परफेक्शिनट की इमेज रखते हैं, वहीं शाहरुख रोमांस के किंग माने जाते हैं। पर वो खान जिसकी मौजूदगी और जिनके स्टाइल से लाखों करोड़ों दिलों की धड़कने रुक जाती हैं, वो हैं सलमान खान। ये एवरग्रीन फिटनेस फ्रीक,   आगे..
भाभी विद्या ने देवर को दिया ये सरप्राइज
  आगे..
मूवी रिव्यू: शूटआउट एट वडाला (तीन स्टार)
मुंबई। निर्देशक संजय गुप्ता और उनके लेखक को यह तरकीब सूझी कि गोली से जख्मी और मृतप्राय हो चुके मन्या सुर्वे की जुबानी ही उसकी कहानी दिखानी चाहिए। मन्या सुर्वे नौवें दशक के आरंभ में मारा गया एक गैंगस्टर था। \'शूटआउट एट वडाला\' के लेखक-निर्देशक ने इसी गैंगस्टर के बनने और मारे जाने की घटनाओं को जोड़ने की मसालेदार कोशिश की है। मन्या सुर्वे के अलावा बाकी   आगे..
'सनी लियोन को लाई तो क्या हुआ, मुझे रेप पर बोलने का हक नहीं'
  आगे..
'मेंटल' ने लगाया सल्लू मियां को 25 करोड़ का फटका
नई दिल्ली। सलमान खान को अपनी फिल्म मेंटल की रिलीज से पहले ही 25 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा है। फिल्म की शूटिंग 12 दिनों के लिए रोक दी गई। इस फिल्म के लिए निर्माता सोहेल खान ने साउथ के फाइट मास्टर को हायर किया था, लेकिन इन स्टंटमैन ही सलमान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इन लोगों ने शूटिंग करने से इन्कार कर दिया है। ऑल इंडिया फिल्म इंप्लाइज कॉनफिडरेशन (एआईएफईसी) के   आगे..
संजू बाबा ने जेल जाने से पहले किया ये खास वादा
सुप्रीम कोर्ट से पांच साल की सजा पाए फिल्म अभिनेता संजय दत्त जेल जाने से पूर्व तीन अंडर-प्रोडक्शन फिल्मों जंजीर, पुलिसगिरी और पीके को पूरा करना हैं। 1993 में हुए सिलसिलेवार मुंबई बम ब्लास्ट मामले में जेल की सजा पाने वाले संजय ने उक्त तीनों फिल्मों के फिल्म मेकर्स को आश्वस्त किया है कि वह जेल जाने से पूर्व उनकी फिल्म पूरी करके जाएंगे। संजय दत्त को पिछले   आगे..
प्ले ब्वॉय में न्यूड फोटो शूट कर मैंने इतिहास रचा: शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा को हमेशा चर्चाओं में रहना बहुत पसंद है। हॉट बेब शर्लिन अपने बोल्ड अंदाज से जानी जाती है। प्ले ब्वॉय मैगजीन में न्यूड फोटो शूट कर चर्चाओं में बनी शर्लिन ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे लिए फीयरलैस ही बोल्डनैस है। शर्लिन ने बताया कि प्ले ब्वॉय में अपना न्यूड फोटो शूट कर मैंने इतिहास में अपना नाम रचा है। प्ले ब्वाय टीम के लोग बहुत अच्छे   आगे..
फिल्म 26/11 ने याद दिलाई आतंक की रात
आज फिर याद आया वो दिल दहला देने वाला मंजर, आज फिर सुनाई दी उस काली रात की गूंज,आज फिर महसूस हुई दर्द की वो आहट, आज फिर ताजा हो गए वो पुराने जख्म। हां हम बात कर रहें हैं उन तीन दिनों की जब साल 2008 में देश की आर्थिक राजधानी और हजारों दिलों की धड़कन मुंबई पर आतंकी हमला हुआ था। निर्माता राम गोपाल वर्मा ने उस मंजर को पर्दे पर   आगे..
किसी एक इमेज में नही बंधे अजय देवगन
एक्शन हीरो की इमेज से अपने फिल्मीकैरियर की शुरूआत करने वाले अजय देवगन आज एक उम्दा अभिनेता के रूप में खुद को साबित कर चुके हैं । फूल और कांटे में दो मोटर साइकलों के बीच खड़े होकर खतरनाक करतब दिखाते अजय को पहली बार फिल्मी पर्दे पर देख सभी हैरान रह गए। उनकी शुरूआती इमेज एक्शन हीरो की बन गयी । लेकिन अजय ने अपनी इस इमेज को ज्यादा   आगे..
बिग बी के 'प्रतीक्षा' में हुई 'बॉम्बे टॉकीज' की शूटिंग
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म बॉम्बे टॉकीज के कुछ दृश्यों को महानायक अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा में शूट किया है। अनुराग की यह फिल्म चार अलग-अलग कहानियों पर केंद्रित है। अनुराग के अलावा फिल्म के निर्देशन में दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और करण जौहर ने भी सहयोग दिया है। यह पहला मौका है जबकि बिग बी के घर में किसी फिल्म की   आगे..
फिल्म रिव्यू इंकार-भावना से टकराता अहं
सुधीर मिश्र ने \'इंकार\' में ऑफिस के परिवेश में \'यौन उत्पीड़न\' का विषय चुना है। हर दफ्तर में यौन उत्पीड़न के कुछ किस्से होते हैं, जिन्हें आफिस, व्यक्ति या किसी और बदनामी की वजह से दबा दिया जाता है। चूंकि हम पुरुष प्रधान समाज में रहते हैं, इसलिए \'यौन उत्पीड़न\' के ज्यादातर मामलों में स्त्री शिकार होती है और पुरुष पर इल्जाम लगते हैं इस पृष्ठभूमि में सहारनपुर   आगे..
क्या मुन्नी और शीला हैं रेप की जिम्मेदार?
पहले महिलाओं को फिल्मों में मां, बहन और बेटी कहकर बुलाया जाता था, उन्हें सम्मान दिया जाता था, लेकिन आज फिल्मों में महिलाओं को मुन्नी, शीला और चमेली कह कर बुलाया जाता है। फिल्म आलोचकों का कहना है कि फिल्मों में बढ़ते आइटम नंबर ही महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए जिम्मेदार हैं। आइटम नंबर में जिस तरह से अश्लील शब्दों का प्रयोग होता   आगे..
सैफ पर मारपीट मामले में चार्जशीट दायर
  आगे..
गोल्डन केला की दौड़ में शाहरुख और सलमान
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के बीच प्रतिद्वंद्वता जगजाहिर है। अब दोनों की फिल्में \'सबसे खराब फिल्म\' की प्रतिस्पर्धा में शामिल हैं। दरअसल, शाहरुख की फिल्म जब तक है जान (जेटीएचजे) और सल्लू मियां की दबंग 2 को गोल्डन केला अवार्ड 2012 में सबसे खराब फिल्म की श्रेणी में नामित किया गया है। इस श्रेणी में हाउसफुल 2, सन ऑफ सरदार, खिलाड़ी 786 और जोकर   आगे..
नए साल में कुछ नया करने की चाहत: बर्थडे बॉय जॉन
जॉन अब्राहम नए साल में कुछ नया करने का सोच रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि नए साल में जॉन नए अवतार में नजर आएंगे। जॉन बॉलीवुड में अपनी एक्शन इमेज बनाना चाहते हैं। साल 2013 में जॉन संजय गुप्ता की फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे। अपनी इस नई इमेज को लेकर जॉन काफी आशान्वित हैं। जॉन ने उम्मीद जताई है कि साल 2013 एक्शन और रोमांच   आगे..
अक्षय के बगैर फीयर फैक्टर नहीं..
  आगे..
शाहरुख को मोरक्को मेडल आफ ऑनर सम्मान
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को मोरक्को के प्रतिष्ठित \'मेडल आफ ऑनर\' से सम्मानित किया गया है। माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल में हिंदी सिनेमा के सौ साल पूरा करने पर शुभकामना दी गई। इसके अतिथियों की सूची में शाहरुख के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री श्रीदेवी जैसी बॉलीवुड की हस्तियों का नाम   आगे..
संगीत सम्राट तानसेन पर फिल्म बनाएंगे-रवींद्र जैन
सुप्रसिद्ध संगीतकार और पाशर््व गायक रवींद्र जैन संगीत सम्राट तानसेन पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। उनके द्वारा रचित 15 गानों में शास्त्रीय संगीत की पूरी यात्रा दिखेगी। फिल्म भारतीय शास्त्रीय संगीत का एक प्रमाणिक दस्तावेज होगी। यह जानकारी एक भेंट में रवींद्र जैन ने दी। वह यहा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के पिता बलई काका की स्मृति में आयोजित कवि   आगे..
तेरा क्या होगा कालिया..
  आगे..
बड़े दिलवाले सरदार हैं सलमान: अजय देवगन
दीवाली के अवसर पर अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म सन ऑफ सरदार से सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का एक गाना पों पों..तो लोगों के जुबां पर चढ़ सा गया है। यह गाना सलमान खान, अजय देवगन और संजय दत्त पर फिल्माया गया है। सलमान खान अजय देवगन के करीबी मित्र हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सलमान खान को   आगे..
करीना की शादी पर बोलीं राखी, 'सैफ के इरादे ठीक नहीं लगते'
  आगे..
बिग बॉस 6 में सलमान को मिले 40 करोड़!
  आगे..
बिगबॉस: इश्क लड़ा रहे प्रतिभागी
  आगे..
कट्रीना संग रोमांस करेंगे रितिक
  आगे..
होने वाली बेगम के साथ लंदन से इश्क फरमा वापस लौटे सैफ
सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस खास अवसर के पहले दोनो लंदन में छुट्टियां मना लौटे। हाल ही में, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।   आगे..
BOX OFFICE: अब और मीठी हुई 'बर्फी', 10 दिनों में कमाए 100 करोड़
  आगे..
देखिए 'दबंग-2' की शूटिंग करते सलमान की खास तस्वीर
  आगे..
चिकन रेसिपी बांटकर अनुराग करेंगे फिल्म प्रचार
  आगे..
समुद्र में दफनाए जाएंगे नील आर्मस्ट्रांग
  आगे..
सनी ने किया खुलासा, 'सिर्फ पति के साथ करती हूं सेक्स
इंडो कनाडियन एडल्ट फिल्म स्टार सनी लियोनी \'जिस्म 2\' के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है सनी का एक बयान जो उन्होंने एक अख़बार को इंटरव्यू में दिया है. सनी ने कहा है कि वो केवल एक मर्द के साथ सेक्स करती हैं और वह हैं उनके पति और मैनेजर डेनियल वेबर. सनी ने कहा, \'मैं पोर्न फिल्मों में भी सिर्फ अपने पति   आगे..
ए.के. हंगल का निधन
बॉलीवुड के वयोवृद्ध अभिनेता ए. के. हंगल का रविवार को निधन हो गया। वह 95 वर्ष के थे। उन्हें हाल ही में कूल्हे की हड्डी टूटने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हंगल के बेटे विजय ने बताया, मेरे पिता का सुबह नौ बजे के करीब निधन हो गया। उनकी मौत मुख्यरूप से उम्र सम्बंधित कारणों से हुई है। उनके फेफड़े कमजोर हो गए थे और काम करना बंद कर   आगे..
सलमान को सौ करोड़ का प्रस्ताव!
  आगे..
सनी का आमिर के साथ काम करने की इच्छा
  आगे..
जासूसों की जिंदगी और उनकी मनोदशा पर आधारित एक था टाइगर
  आगे..
कट्रीना ने सलमान से किया किनारा
मुंबई। सलमान खान अपने और कट्रीना के रिश्ते के बारे में बहुत सावधानी से बात करते हैं जिससे सबको यही लगता है कि शायद दोनों एक साथ है। लेकिन हाल ही में एक था टाइगर के प्रमोशन के दौरान कट्रीना ने स्पष्ट कर दिया कि उनके बीच कुछ नहीं है।कट्रीना ने कहा कि वह आने वाले कुछ सालों में शादी कर लेंगी और वह बॉलीवुड में किसी से शादी नहीं करेंगी।   आगे..
बाथटब में न्यूड हुई पूनम पांडे
  आगे..
बदलना चाहता है हिंदुस्तान
सत्यमेव जयते का ढाई साल का अनुभव मुझे समृद्ध कर गया है। टीम के शोध ने मुझे नई जानकारियां दीं। इन सब चीजों के बारे में इतनी गहराई और विस्तार से मैं नहीं जानता था। सभी खास मुद्दों पर मेरी खुद की जानकारी बढ़ी। इसके अलावा इस शो में देश के कोने-कोने से आए लोगों   आगे..
सलमान ने कट्रीना की बात का किया समर्थन
  आगे..
माधुरी दीक्षित फिल्मों में कर रही हैं वापसी
  आगे..
अनुष्का ने की कैफ की जमकर तारीफ
  आगे..
सोनम अपने को नही मानती आकर्षक
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह खुद को स्टाइलिश तो मानतीहैं,लेकिन वह आकर्षक नहीं हैं। सोनम ने कहा, मुझे अब भी स्टाइलिश कहा जाता है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूंक्योंकि मैं काफी समय पहले आकर्षक हुआ करती थी।उन्होंने कहा कि यह हर इंसान के लिएबहुत जरूरी है कि वह एक-एक करके अपने व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओ को दिखाए। मैं सोचती हूं कि हमें अपने सारे पत्ते एक साथ नहीं खोलने चाहिए, कुछ चीजें छिपीहुई होनी चाहिए।   आगे..
सन ऑफ सरदार की काजोल ने की सराहना
  आगे..
विज्ञापन के लिए सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री
  आगे..
परिणीति का जादू
  आगे..
सनी लियोन ने मांगा था मेडिकल सर्टिफीकेट
मुंबई। पॉर्न स्टार सनी लियोन ने अंतरंग सीन की शूटिंग से पहले पूजा भट्ट से रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह का मेडिकल सर्टिफीकेट मांगा था। यही नहीं सनी ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी भिजवाई थी। दरअसल अमेरिका में एडल्ट फिल्मों के लिए हीरो-हीरोइन का मेडिकल सर्टिफीकेट लिया जाता है यह जानने के लिए कि उन्हें कोई बीमारी तो नहीं है। लियोन भी भारत में पहली फिल्म करने से पहले कोई खतरा नहीं लेना चाहती थी, वह जानना चाहती थी कि हीरो पूरी तरह स्वस्थ हैं या नहीं? सूत्रों के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट की बात सुनकर पूजा भट्ट थोड़ी देर के लिए चुप हो गई। उन्होंने फिर सनी को बताया कि बॉलीवुड में काम कैसे होता है। इसके बाद यह बात दोबारा नहीं आई।   आगे..
प्रियंका चोपड़ा ने सुनी दिल की बात
  आगे..
करीना दबंग-2 में करेंगी आइटम नंबर
  आगे..
सल्लू और कैट में नोंक-झोंक
  आगे..
दीपिका पादुकोण है उत्साहित
मुंबई। आरक्षण और देसी ब्वॉयज की दो लगातार सफलताओं से दीपिका पादुकोण बहुत खुश और उत्साहित हैं। हालिया रिलीज कॉकटेल भी बढि़या बिजनेस कर रही है। आगे रजनीकांत के साथ कोचादियां, रणबीर कपूर के संग ये जवानी है दीवानी और मल्टीस्टारर फिल्म रेस-2 आने वाली है। वे कहती हैं, मैं कॅरियर के बेहतरीन दौर से गुजर रही हूं। इसको लेकर बहुत संजीदा हूं। इससे किसी कीमत पर समझौता नहीं कर सकती। शादी की योजना को भी मैंने आगे टाल दिया है। छह-सात साल तो मेरे पास सोचने का बिल्कुल वक्त नहीं है। खुश हूं जो रजनीकांत, रणबीर कपूर, सैफ अली खान और शाहरुख खान जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।   आगे..
कट्रीना की सिक्रेट पार्टी
  आगे..
ऐश्वर्या राय हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर
  आगे..
राजेश खन्ना पंचतत्व में विलीन
  आगे..
राजेश खन्ना के लिए आरडी बर्मन थे बहुत खास
मुंबई। राजेश खन्ना के लिए आरडी बर्मन बहुत खास थे और उनके बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। अमेरिका के डॉक्टर मुकेश हरियावाला ने 1989 में लंदन के ग्रेस हॉस्पीटल में आरडी बर्मन की बाईपास सर्जरी के दौरान दोनों के साथ वक्त बिताया था और उन्होंने उन दिनों को याद किया। राजेश खन्ना और आरडी बर्मन के बीच बहुत दोस्ती थी, दोनों बहुत घनिष्ठ थे। आरडी बर्मन, राजेश खन्ना और किशोर कुमार के मिलने से फिल्में सुपरहीट हो जाया करती थीं।   आगे..
एक था टाइगर रहेगी सफल: आमिर
  आगे..
कॉकटेल में दीपिका का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
  आगे..
दारा सिंह की मौत से बाँलीवुड में दुख की लहर
  आगे..
बोल्ड सीन बना सोहा और कुणाल के बीच झगड़े की वजह
मुंबई। सोहा अली खान अपने पार्टनर कुणाल खेमू से इन दिनों बहुत नाराज हैं। यही नहीं दोनों का झगड़ा भी हुआ है और वजह है कुणाल की फिल्म में अभिनेत्री के साथ दिए इंटीमेट सीन। पिछले तीन साल से कुणाल और सोहा साथ है लेकिन बोल्ड सीन को लेकर सोहा का कहना है कि कुणाल को पहले उनसे बात करनी चाहिए थी, बल्कि ऐसे सीन के लिए हमेशा आपस में बात कर लेनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम दोनों के बीच आगे भी ऐसे झगड़े चलते रहेंगे। सोहा कहती है कि मैने अभी तक कोई ऐसे सीन नहीं किए हैं। सोहा ने बताया कि कुणाल से उनकी फिल्म में बोल्ड सीन को लेकर बहुत झगड़ा हुआ।   आगे..
अजय बन सकते है खतरों के खिलाड़ी के होस्ट
  आगे..
प्राची देसाई की जोरदार वापसी
  आगे..
अमीषा पटेल की उडी नींद
  आगे..
दर्शकों को भाइ बोल बच्चन
नोएडा। फिल्म बोल बच्चन में अजय देवगन की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आई। अजय ने अंग्रेजी की टांग तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर गलत अंग्रेजी बोलते समय अजय देवगन का कंफीडेंस देखने लायक है। अजय ने गलत अंग्रेजी सही तरीके से दर्शकों तक पहुंचाया। लेखक और निर्देशक ने भी इस बात का ध्यान रखा है कि दर्शकों को थोड़ी-थोड़ी देर में ही कॉमेडी मिलती रहे। चुटीली पंक्तियां और पृथ्वीराज रघुवंशी (अजय देवगन) की अंग्रेजी हंसी के फव्वारों की तरह काम करती हैं। फिल्म में पृथ्वीराज रघुवंशी की अंग्रेजी सुनकर शायद ही कोई दर्शक बिना हंसे रह पाए।   आगे..
सोनम करेगी सिल्क जैसे किरदार
  आगे..
सलमान खान बनेगे सुपर हीरों
  आगे..
अमीषा पटेल का समय आया अच्छा
  आगे..
अब डराएगी बिपाशा बसु
मुंबई। अभी तक यह माना जाता है कि बॉलीवुड की हॉरर फिल्में दर्शकों को उतना नहीं डरा पाती जितना हॉलीवुड की फिल्में यह कर पाती हैं। लेकिन इस बार दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु की फिल्म आत्मा अपने दर्शकों को इस कदर डराएगी, जैसा पहले कभी नहीं हुआ होगा। बिपाशा ने कहा दर्शकों को इस फिल्म में असली हॉरर का मजा मिलेगा। फिल्म के निर्माता हैं कुमार मंगत हैं। बिपाशा बसु फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। बिप्स ने ट्वीट किया है कि उनकी फिल्म आत्मा की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।   आगे..
45 फीट ऊंचाई से कूदे अक्षय
राउडी राठौर की सफलता ने अक्षय कुमार में इतना जोश भर दिया कि उन्होंने 45 फीट की इमारत से छलांग लगा दी. अक्षय कुमार को खतरों से खेलने की आदत है इसलिए उन्हें खतरों के खिलाड़ी कहा जाता है. एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड का निडर खिलाडी होने का परिचय दिया. अक्षय कुमार ने फिल्म खिलाड़ी 786 के एक सीन में 45 फीट से नीचे छलांग लगा दी   आगे..
अजय देवगन ने आरोपों का किया खंडन
  आगे..
प्रियंका चोपड़ा बदल रही हैं कैंप
  आगे..
नरगिस नजर आएगी इस फिल्मर में
  आगे..
एकता का फोन क्रैश
मुंबई। एकता कपूर की फिल्म क्या कूल हैं हम का ट्रैक इंटरनेट पर छा गया, सभी को गाना इतना पसंद आया कि एकता के पास बधाई संदेशों का तांता लग गया। लेकिन एक दिन लगातार आ रहे मैसेज से एकता का फोन क्रैश हो गया। एकता ने कहा मुझे अंदाजा नहीं था कि लोगों का इतना अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। दोस्तों से ही नहीं फैन्स से भी गाने को लेकर कमाल की प्रतिक्रिया मिली। लेकिन बधाई संदेशों से फोन क्रैश होने से एकता बिल्कुल परेशान नहीं है, उन्होंने कहा कि मै एक नया फोन ले लूंगी।   आगे..
कट्रीना कैफ पर गुस्से का प्रकोप
  आगे..
जेनिलिया को किया दरकिनार
  आगे..
सैफ के साथ दीपिका की केमिस्ट्री की चर्चा
  आगे..
सनी लियोन हुई नाराज
मुंबई। भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन जिस्म 2 में पहने उनकी लॉन्जरी को बिना पूछे नीलाम करने से नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक सनी लियोन ने कहा कि इस नीलामी से उसे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उसे इस बात की जानकारी होती तो और बेहतर होता। इस मसले पर कुछ दिन पहले फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट किया था कि जिस्म-2 में सनी लियोन द्वारा इस्तेमाल किए गए लॉन्जरी और दूसरे कपड़ों की नीलामी की जाएगी। फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने कहा था कि वह जिस्म-2 की स्टारकास्ट के सारे कॉस्टयूम की नीलामी की जाएगी।   आगे..
करण जौहर की फिल्मर में नजर आएंगे इमरान
  आगे..
सोनम ने अपने जन्मदिन पर फैन्स से मांगा खास तोहफा
  आगे..
मलाइका को करीना ने किया इंप्रेस
  आगे..
शाहिद और प्रियंका के बीच बढ़ी नजदीकिया
कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते और प्यार में पड़े इंसान ज्यादा दिनों तक दूरी बर्दाश्त नहीं कर सकते। हम बात कर रहे हैं लवर ब्वॉय शाहिद कपूर और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की। दोनों के इश्क के चर्चे एक अर्से से सुनाई देते रहे हैं। पिछले साल खबर आई थी कि दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं, फिर सुनने को मिला कि दोनों में ब्रेकअप हो गया, अब फिर से प्यार की खिचड़ी पकने लगी है। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। दोनों के दिल में एक-दूसरे के प्रति क्या है, यह सार्वजनिक तौर पर भी देखने को मिल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, एक टीवी रियलिटी शो में दोनों अपनी अगली फिल्म तेरी मेरी कहानी के प्रमोशन के लिए वहां आए थे और स्टेज पर चढ़ रहे थे   आगे..
विवाद में घिरे रणबीर
  आगे..
राउडी राठौर पड़ी महंगी
नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली को राउडी राठौर महंगी पड़ गई। दरअसल इसके एक गाने के लिए भंसाली को आदित्य म्यूजिक को 50 लाख रुपए चुकाने पड़े। सूत्रों के मुताबिक भंसाली ने फिल्म राउडी राठौर के लिए दक्षिण की फिल्म विक्रमाकुडु के तो अधिकार खरीदे थे लेकिन म्यूजिक कंपनी से गाने के अधिकार नहीं खरीदे। इस गाने को साजिद-वाजिद ने दोबारा तैयार किया है।   आगे..
बेशर्म है कट्रीना: सोनम
  आगे..
सोनाक्षी को 25वें जन्मदिन पर बधाई
मुंबई। अपनी नई फिल्म राउडी राठौर की बंपर ओपनिंग के साथ सोनाक्षी के जन्मदिन का जोश भी दोगुना हो गया है। हालांकि वह अपने बर्थडे पर आज (2 जून) कोई ग्रांड पार्टी नहीं देने जा रही हैं। वे अपना जन्मदिन सीधे-सादे तरीके से अपने परिवार के साथ मनाएंगी। इस खास मौके पर वह अपने चुनिंदा दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपनी फिल्म राउडी राठौर दिखाने जा रही हैं। उसके बाद एक छोटा सा जश्न मनाया जाएगा। टिवटर पर भी सोनाक्षी को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं।   आगे..
इमरान के साथ बनेगी टू स्टेट्स
  आगे..
प्राची ऐसे में क्या करे
  आगे..
प्रभु देवा के साथ तैयारी में जुटी प्रियंका
  आगे..
प्यार के लिए वक्त नहीं : सोनाक्षी
मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा शनिवार को 25 साल की हो जाएंगी और अपना जन्मदिन अपने परिवार, दोस्तों के साथ मनाएंगी। उनकी फिल्म राउडी राठौर रिलीज आज रिलीज हो रही है। सोनाक्षी कहती हैं कि मै बहुत ज्यादा लोगों के साथ नहीं रहती हूं, मै हर साल जन्मदिन अपने घर में परिवार वालों और दोस्तों के साथ मनाती हूं। उनकी मां पूनम ने उनकी नई फिल्म देख ली है लेकिन पिता शत्रुघन को अभी फिल्म देखने का समय नहीं मिल पाया है।   आगे..
टॉपलेस हुई रोजलीन
  आगे..
नेस वाडिया और नरगिस फाखरी के चर्चे
नोएडा। इन दिनों बॉलीवुड में नेस वाडिया और नरगिस फाखरी के चर्चे हैं। हाल ही में करण जौहर की पार्टी में भी दोनों को साथ देखा गया, यही नहीं पार्टी में नेस ने प्रीति जिंटा को नजरअंदाज किया और पूरे समय नरगिस के साथ ही रहे। सूत्रों के मुताबिक पार्टी में नरगिस और नेस अपने में ही व्यस्त थे। दोनों के बीच खूब बातें हो रही थीं।   आगे..
कोएना मात देगी सनी को
  आगे..
न्यूड हुई पूनम!
नोएडा। चर्चित मॉडल पूनम पांडे ने आईपीएल में शाहरूख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद ट्विटर पर अपनी निर्वस्त्र तस्वीर जारी की है। पूनम पांडे ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया है। पूनम पांडे अपनी तस्वीर करने के साथ यह भी लिखा के कि 18 वर्ष से कम वाले इसे न देखें। पिछले वर्ष विश्व कप जीतने के बाद न्यूड होने के बयान से पूनम चर्चा में आई थी।   आगे..
शिल्पा-राज जूनियर कुंद्रा के साथ घर पहुंचे
  आगे..
वीना मलिक विवादों में
  आगे..
हरभजन-गीता सितंबर में शादी करेंगे
  आगे..
सैफीना की शादी मानसून खत्म होते ही मुमकिन
नोएडा। हिंदी फिल्म जगत की सबसे हॉट जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के बारे में हर दूसरे दिन नई खबर सुनने को मिलती है। अब खबर है कि दोनों की शादी मानसून खत्म होते ही मुमकिन है। सैफ के परिवार से करीबी संबंध रखने वाले लोगों के मुताबिक, सैफ की मां शर्मिला टैगोर जल्द ही शादी की तारीख की घोषणा करेंगी   आगे..
जैकी बने एक्टिंग कोच
  आगे..
कंगना हुई घायल
  आगे..
बोल्ड सीन देने से परहेज नहीं : परिणीति
हालिया रिलीज फिल्म इशकजादे को मिली शानदार ओपनिंग से उत्साहित परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि उन्होंने अभिनेत्री के रूप में अपने लिए कोई सीमाएं तय नहीं की हैं। यदि कहानी की जरूरत होगी तो वह अंतरंग दृश्य देने और बिकनी पहनने से भी परहेज नहीं करेंगी। बकौल परिणीति,मैं खुद पर विश्वास करती हूं। जब आप कहानी पढ़ लेते हैं और चुंबन संबंधी किसी दृश्य को याद करते हैं और सोचते हैं कि कहानी च्च्छी है, लेकिन इसमें एक चुंबन दृश्य है, इसलिए आप यह नहीं करेंगे   आगे..
सोच समझकर दूंगी बोल्ड दृश्य
  आगे..
दीपिका ने साइन की पांच करोड़ की डील
  आगे..
कट्रीना तीनों खान पर कब्जा करना चाहती हैं
मुंबई। बॉलीवुड स्टार कट्रीना कैफ ने कहा है कि अगर उनका बस चले तो वह तीनों खान (सलमान, आमिर और शाहरूख) के साथ किसी और को काम नहीं करने दें और खुद ही उनके साथ काम करें। कट्रीना ने कहा, यदि मेरे पास विकल्प होता तो मैं किसी को भी उनके साथ काम नहीं करने देती। लेकिन यह संभव नहीं है क्योंकि आप किसी को उनके साथ काम करने से रोक नहीं सकते हैं।   आगे..
शमिता कर रही हैं डेटिंग इनके साथ
  आगे..
लेखक है फिल्म के असल नायक: जॉन
  आगे..
सोनाक्षी है तारीफ की हकदार
  आगे..
कट्रीना ने किया इंकार
कभी हां, तो कभी ना। कट्रीना कैफ और सलमान खान अपने रिश्तों पर अब तक यही जवाब देते रहे हैं। इस बार कट्रीना ने स्पष्ट कर दिया है कि सल्लू के साथ उनका कोई चक्कर नहीं है। मीडिया उन दोनों के बीच कुछ होने की खबरें परोसता रहा है। दोनों के बीच प्रेम-संबंधों की बातें आधारहीन हैं। दोनों इन दिनों एक था टाइगर की शूटिंग में बिजी हैं। लिहाजा लोगों ने उनसे सलमान के साथ दोबारा काम करने के अनुभव के बारे में पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि सलमान के साथ काम करना उनके लिए हमेशा मजेदार अनुभव रहा है। सल्लू के साथ काम करने में वे सबसे ज्यादा सहज महसूस करती हैं। फिल्म के काम को दोनों पेशेवर तरीके से लेते हैं। सेट पर दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद गंभीरता से पेश आते हैं। दोनों को पता है कि लोग उनकी जोड़ी पसंद करते हैं।   आगे..
करिश्मा को नहीं रैट रेस में यकीन
  आगे..
करीना की सेहत बिगाड़ी हीरोइन ने
  आगे..
आमिर की तारीफ करी हिरानी-विधु ने
मुंबई। सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स के निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने आमिर खान के पहले टेलीविजन कार्यक्रम सत्यमेव जयते की जमकर तारिफ की। हिरानी की माने तो यह कार्यक्रम नए चलन को जन्म देने वाला हो सकता है। उन्होंने एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, यह कार्यक्रम टेलीविजन के चेहरे को बदल सकता है   आगे..
इमरान जन अभिनेता बनना चाहते हैं
  आगे..
शाहरुख-अजय साथ-साथ नजर आएंगे
  आगे..
पुलिसवाली बनेंगी ईशा गुप्ता
  आगे..
रणबीर-करीना एक साथ नजर आएंगे
नई दिल्ली। लंबे समय से रणबीर कपूर और करीना कपूर को साथ देखने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। निर्देशक जोया अख्तर ने अंतत दोनों सितारों को साथ काम करने के लिए राजी कर ही लिया है। असल जिंदगी के चचेरे भाई-बहन पर्दे पर भी भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे। रणबीर और करीना पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि दोनों कभी भी रोमांटिक किरदार साथ नहीं करेंगे   आगे..
फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ में माधुरी
लगभग एक दशक से फिल्मी परदे से गायब अभिनेत्रियां सेकंड इनिंग खेलने को तैयार हैं। करिश्मा कपूर ‘डेंजरस इश्क’ से करियर के नए सिरे तलाशेंगी। श्रीदेवी भी जल्द ही परदे पर नजर आएंगी। माधुरी भी पीछे नहीं हैं।विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ में उन्हें साइन किया गया है। इसमें उनका किरदार बेबाक और बिंदास है। एक और फिल्म जो उनके खाते में आई है वह है ‘गुलाब गैंग’। इसे अनुभव सिन्हा निर्देशित कर रहे हैं। एक जानकार ने बताया ‘उत्तरप्रदेश में महिलाओं की एक गैंगस्टर गैंग सक्रिय है। माधुरी का किरदार भी कुछ इसी तरह का है।   आगे..
राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से खुश विद्या बालन
  आगे..
कोला कंपनी ने छोडा अक्षय कुमार का साथ
  आगे..
सर्वश्रेष्ठ स्टाइल आइकन बने रितिक रोशन
  आगे..
विद्या बालन अब देश को गंदगी से बचाने की मुहिम में जुटेंगी
'डर्टी पिक्चर' से धमाल मचाने वाली फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन अब देश को गंदगी से बचाने की मुहिम में जुटेंगी। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश के व्यक्तिगत अनुरोध पर विद्या देश के कोने-कोने में स्वच्छता अभियान के लिए चलाए जा रहे निर्मल भारत योजना की ब्रांड-एंबेसडर होंगी। उनके साथ इस मिशन में सुपर-स्टार शाहरुख खान के भी शामिल होने की संभावना है।   आगे..
ऐश्वर्या राय का बढ़ता मोटापा हर तरफ चर्चा का विषय
प्रेगनेंसी के पांच महीने बीतने के बाद ऐश्वर्या राय का बढ़ता मोटापा इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है| मोटी हो जाने के कारण बच्चन बहू की कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।हाल ही में मुकेश अंबानी की पार्टी में पहुंची ऐश की तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हुआ है। तस्वीरों के इंटरनेट और सोशल मीडिया में आने के बाद लोग इस पर बिल्कुल हैरान हैं। कुछ का कहना है कि ऐश्वर्या अपने वजन को को लेकर गंभीर नहीं है अलबत्ता कुछ लोग उनके बचाव में भी सामने आए हैं।ऐश के साथ काम कर चुके कुछ सेलिब्रिटीज उनके बचाव में सामने आए हैं|मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने ऐश का बचाव करते हुए कहा है कि किसी भी अन्य महिलाओं की तरह ही गर्भावस्था में बढ़े वजन को घटाने में उन्हें कुछ समय लगेगा। वह सुपर सेलिब्रिटी हैं और हमें उनकी दाद देनी चाहिए की वह इस रूप में भी मीडिया के सामने आने से नहीं हिचकिचा रही हैं|   आगे..
चेज की सनी लियोन बनीं ब्रांड एंबेसडर
  आगे..
सोनम-अभय कड़वाहट भूल एक साथ दिखेंगे
  आगे..
करीना कपूर कम फिल्में साइन करेंगी
  आगे..
बॉलीवुड में सोनाक्षी की बहन करेगी एंट्री
मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की चचेरी बहन भावना रूपरेल भी अब चलो पिक्चर बनाते हैं के जरिए बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। सितारों के भाई-बहनों के बॉलीवुड में आने के इस दौर में भावना की एंट्री सबसे नई है। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परीनीति ने भी यशराज फिल्म्स की लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा सोनम कपूर के चचेरे भाई और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर भी इश्कजादे के जरिए एंट्री कर चुके है। महेश भट्ट की बेटी आलिया और डेविड धवन के बेटे वरूण करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। गौरतलब है कि ना तुम जानो ना हम और जॉगर्स पार्क में काम कर चुकीं भावना एक म्यूजिक वीडियो पहला नशा में भी नजर आई थीं। इसके साथ ही वह मॉडलिंग और कई विज्ञापन करती रही   आगे..
टाइटैनिक का 3डी संस्करण ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
  आगे..
मल्लिका गाना गाएंगी अब
  आगे..
अजय और कंगना के बीच आई कड़वाहट
  आगे..
रणवीर-दीपिका कैमरे पर एक-दूसरे के साथ असहज
मुंबई। एक समय में बॉलीवुड के हॉट कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अब एक-दूसरे के साथ कैमरे पर भी असहज महसूस करने लगे है। खबर है कि अयान मुखर्जी की अगली फिल्म में रणबीर और दीपिका के बीच एक रोमांटिक सीन है, लेकिन दोनों ही इसे लेकर काफी झिझक रहे हैं। हालांकि पूरी दुनिया की तरह अयान को भी रणबीर और दीपिका के बीच के प्रेम प्रसंग और फिर अलगाव के बारे में बखूबी पता है, लेकिन यह दृश्य फिल्म की मांग है। पर अयान ने अब इस दृश्य को फिल्म से हटाने की योजना बना ली है। इस बारे में अयान का कहना है कि वह दोनों ही इन दृश्यों को लेकर सहज नहीं है जो कि कैमरे पर साफ नजर आ रहा है   आगे..
प्रकाश झा उलझे
  आगे..
वीना की शादी नहीं हो सकेगी
  आगे..
फराह की फिल्म में दिखाई देंगे कैट-शाहरूख!
  आगे..
फिर दिखेगी शाहिद और प्रियंका की केमिस्ट्री
विशाल भारद्वाज की फिल्म कमीने में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी। एक बार फिर वही इंटेंस केमिस्ट्री दिखाई देगी तेरी मेरी कहानी में। सौ साल में तीन काल की तीन जिंदगियों में दो प्रेमियों की दास्तान है कुणाल कोहली की तेरी मेरी कहानी। याद करें तो कमीने में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच केवल सात सीन थे। वैसे भी विशाल भारद्वाज की फिल्मों में इंटेंस इमोशन रहता है। कुणाल कोहली कहते हैं, अगर सात सीन की केमिस्ट्री अभी तक दर्शकों को याद है, तो मेरी फिल्म में तो सौ से ज्यादा सीन में दोनों साथ दिखेंगे। कुणाल कोहली निर्देशित तेरी मेरी कहानी में शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के तीन जन्मों की प्रेमकहानी है।   आगे..
रानी-प्रीति में फिर छिड़ी जंग
  आगे..
आईपीएल न देख पाने का प्रियंका को मलाल
  आगे..
बॉलीवुड में करिश्मा कपूर की दबंगई वापसी
  आगे..
टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस नशा करते पकड़ाई
मुंबई के एक हुक्का लाउंज में गुरुवार की दरमियानी रात पड़े छापे में पुलिस ने 21 लोगों को नशा करते पकड़ा| इन लोगों में टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस भी शामिल हैं जो एक चर्चित टीवी सीरियल में बहू का रोल अदा करती हैं| जब छापा पड़ा तो मीडिया भी वहां पहुंच गई और इस एक्ट्रेस की तस्वीरें लेने की कोशिश की जिससे यह 'बहू' गुस्सा गई और मीडिया को भला बुरा कहने लगी| यह अभिनेत्री सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी की भूमिका निभाने वाली जिया हैं जिन्हें पुलिस ने बाद में 200 रुपए की जुर्माने पर रिहा कर दिया   आगे..
सलमान खान ने चलाई कटरीना कैफ की कार
  आगे..
शक्ति कपूर की हॉट बिटिया ने भी ढाया कहर, देखिए तस्वीरें
  आगे..
डायन बनकर इमरान के साथ डराएंगी कल्कि
अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म 'डायन' के लिए साइन किया गया है। इसमें कल्कि के साथ इमरान हाशमी भी भूमिका निभाएंगे। खबर है कि कल्कि से पहले इस रोल को रानी मुखर्जी और विद्या बालन को भी ऑफर किया गया था पर दोनों ने ही इसे ठुकरा दिया कल्कि ने पत्रकारों को ...   आगे..
कॉस्मोपॉलिटन अवार्ड्स में भी छाए शाहरूख, देखिए तस्वीरें
  आगे..
माही के साथ इंटिमेट सीन देने में बहुत नर्वस हो गया था
बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में शुमार इरफ़ान खान जल्द ही 'पान सिंह तोमर' नाम की एक फिल्म में नजर आएंगे|यह फिल्म लंबी बाधा दौड़ के पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन से डाकू बने पान सिंह तोमर के जीवन पर आधारित है| इस फिल्म में इरफ़ान के साथ माही गिल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी| फिल्म में इरफ़ान.....   आगे..
दादा अमिताभ से मिलने ऐश संग अस्पताल पहुंची नन्ही पोती
  आगे..
सलमान के नक्शेकदम पर चल रहा है उनका एक दुश्मन!
सलमान खान से विवेक ओबेरॉय का क्या रिश्ता है यह सभी को पता है। लोगों को यह भी पता है कि सलमान और विवेक में किस बात को दुश्मनी हुई थी।पिछले कई दिनों से विवेक की हसरत है कि सलमान के साथ उनके संबंध फिर से सामान्य हो जाएं लेकिन सल्लू मियां उनकी सारी कोशिशों पर पानी फेर चुके हैं।सूत्रों की बातों पर विश्वास किया जाए तो विवेक ने अब इसका अलग ही रास्ता अपनाया है। उन्होंने सलमान के नक्शेकदम पर चलते हुए नई प्रतिभाओं को मौका देने का फैसला किया है। आपको बता दें कि कुछ सालों पहले सलमान ने ही संगीतकार साजिद-वाजिद को अपनी एक फिल्म के जरिए मौका दिया था।   आगे..
शुरू हुआ जीवनी पर आधारित फिल्मों का दौर
  आगे..
अब बिग बी की आवाज में एकला चलो रे
  आगे..