21 February 2019



प्रमुख समाचार
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्रीमती आशा विजयवर्गीय के स्वास्थ्य की जानकारी लीb
12-01-2013

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल पहुँचकर वहाँ भर्ती उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय की धर्मपत्नी श्रीमती आशा विजयवर्गीय के स्वास्थ्य की जानकारी ली। श्री चौहान ने श्रीमती विजयवर्गीय के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। चिकित्सकों से चर्चा कर उन्हें उपलब्ध करवाये जा रहे इलाज के बारे में जानकारी ली। श्रीमती विजयवर्गीय का आज सुबह अचानक स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बॉम्बे हॉस्पिटल में ही भर्ती मोहनखेड़ा तीर्थ के प्रेरक श्री ऋषभ विजयजी के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इसी अस्पताल में भर्ती आरक्षक श्री भदौरिया को भी जाकर देखा और उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इसके बाद अरविन्दो हॉस्पिटल पहुँचकर वहाँ भर्ती धार के श्री अशोक जैन की धर्मपत्नी श्रीमती अंगूरबाला जैन तथा वरिष्ठ पत्रकार श्री उमेश त्रिवेदी की माताश्री श्रीमती जमुनाबाई के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। हॉस्पिटल भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री ने अन्य मरीज तथा उनके परिजन से भी चर्चा की तथा उन्हें यथासंभव मदद दिए जाने के निर्देश दिये।

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, मुख्य सचिव श्री आर. परशुराम सहित अन्य अधिकारी और जन-प्रतिनिधि भी थे।