17 February 2019



प्रमुख समाचार
प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि आये
11-03-2013

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने महाशिवरात्रि के पर्व पर आज गुफा मंदिर लालघाटी, श्री बड़वाले महादेव मंदिर और पशुपतिनाथ मंदिर गोविंदपुरा में अपनी पत्नी श्रीमती साधना सिंह के साथ पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने शुभकामनाएँ देते हुये कहा कि प्रदेश तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़े और प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि आये। उनके साथ नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री श्री बाबूलाल गौर भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जनता की सेवा में ही भगवान की पूजा है। उन्होंने पूरी निष्ठा और कर्मठता से जनसेवा के कार्यों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने गुफा मंदिर लालघाटी में पूजा के बाद भंडारे का शुभारंभ किया। उन्होंने श्री बड़वाले महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना और अभिषेक किया। इसके बाद यहां भगवान शिव के रथ को खींचकर शिव बारात चल समारोह प्रारंभ किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान पशुपतिनाथ मंदिर गोविंदपुरा में स्वर्ण कलश स्थापना समारोह में शामिल हुये तथा उन्होंने अभिषेक और पूजा-अर्चना की। यहां पर नेपाली समाज द्वारा मुख्यमंत्री को त्रिशूल भेंट कर सम्मान किया गया।

इस अवसर पर राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री रामेश्वर शर्मा, विधायक श्री विश्वास सारंग, महंत श्री चंद्रमा दास, श्री आलोक शर्मा, श्री पी.सी. शर्मा और श्री गोविंद गोयल भी उपस्थित थे।