22 February 2019



प्रादेशिक
भाजपा नेताओं को मोदी फीवर: दिग्विजय
09-06-2013
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को मोदी फीवर हो गया है। इसलिए उनके वरिष्ठ नेताओं की तबीयत खराब हो गई है।

शनिवार को एक पत्रकार वार्ता में जब उनसे गोवा चल रहे भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में आडवाणी सहित अन्य नेताओं की तबीयत खराब होने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दरअसल बीजेपी के नेताओं को मोदी फीवर हो गया है इसलिए उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

पीआरओशिप पर मिलियन खर्च

दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने खुद की पब्लिसिटी पर 3 सौ मिलियन का अनुबंध एक पीआरओ एजेंसी से किया है।

भाजपा नेताओं ने जमीन हड़पीं

उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेताओं का जमीनों के प्रति अटूट प्रेम है। फर्जी अलाटमेंट के जरिये भाजपा नेताओं ने जमीनें ह़़डपी हैं। इसके अलावा लीज की खदानों पर भी सीएम व भाजपा नेताओं के रिश्तेदारों का कब्जा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर वे जमीनों के फर्जी अलाटमेंट व लीज पर दी गई खनिज मामलों की जांच कराएंगे।

गैर कांग्रेसी राज्य नक्सलियों की शरणस्थली

नक्सलवाद पर किए गए प्रश्न का जबाव देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़, उड़ीसा व गैर कांग्रेसी राज्यों में नक्सली समस्या बढ़ रही है। नक्सली प्रभावी क्षेत्रों में पोलिंग 80 प्रतिशत वोट भाजपा को मिलता है। नक्सलवाद देश की विकट समस्या है। गैर कांग्रेसी राज्यों के एनसीटीसी का विरोध करने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कहीं न कहीं केन्द्रीय व्यवस्था होनी चाहिए।

सीएम हैं लफ्फाज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सीधेतौर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे लफ्फाज हैं। बस घोषषणा ही करते रहते हैं। वे अभी तक 8 हजार घोषणाएं कर चुके हैं।

किसानों को भेजा जा रहा जेल

दिग्विजय सिंह ने कहा कि किसानों को बिजली बिल का भुगतान नहीं करने पर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

ये थे उपस्थित

रामेश्वर नीखरा, दिनेश यादव, कौशल्या गोंटिया, सूरज जायसवाल, अनुभा शर्मा, विनीता यादव, कीर्तन व्यास, अरुण पवार व अन्य उपस्थित थे।