17 February 2019



प्रादेशिक
तोमर का इतिहास खोलकर रख देगी कांग्रेस
18-06-2013
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर को चेतावनी दी है कि वे यदि दूसरों के इतिहास में झांकेंगे तो कांग्रेस भी उनका सारा इतिहास बताने में नहीं हिचकेगी।

सोमवार शाम यहां अचानक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे सिंह ने तोमर द्वारा गत दिवस कांग्रेस नेता स्व. अर्जुन सिंह व उनके परिवार पर लगाए निजी आरोपों के बारे में पूछने पर तल्ख लहजे में कहा कि नरेंद्र तोमर इतिहास में न ही जाएं तो अच्छा है। वरना हम उनका पूरा इतिहास बता देंगे कि वे कौन थे, क्या थे और कहां से आए हैं। सिंह ने कहा कि मैं तोमर के बयानों की कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने मप्र कांग्रेस प्रभारी बदलने और कांग्रेस संगठन में हुए फेरबदल को स्वाभाविक प्रक्रिया बताते हुए कहा कि यह कांग्रेस अध्यक्ष का अधिकार है, हमें जो काम दिया जाता है, वह हम करते हैं।

मप्र भाजपा द्वारा हाल में दिए गए चुनावी मंत्री ऊं नम: शिवाय पर प्रतिक्रिया में श्री सिंह ने कहा कि भाजपा को अब 2014 में स्वाहा ही होना बाकी है। वहीं नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व टूट-फूट वाला है। उन्होंने अब तक सामाजिक समरसता को तोड़ने, धर्म के नाम पर झूठे आरोप व एनकाउंटर ही कराए हैं। मोदी को जिस हाथ ने ऊपर उठाया है, उसी हाथ को उन्होंने काट डाला है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उनको महिमामंडित करना भाजपा के प्रचार तंत्र की उपज है।