18 February 2019



प्रादेशिक
भाजपा की बुराई करने वालों की जुबान खींच लो
30-07-2013
भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 10 सालों में जितने विकास कार्य किए हैं, उसके एक चौथाई विकास कार्य भी कांग्रेस पिछले 54 साल में नहीं कर पाई। इसके बावजूद यदि कोई हमारी पार्टी की बुराई करता है तो उसकी जुबान खींच लो। यह बात गुना के प्रभारी एवं परिवहन मंत्री जगदीश देवड़ा ने शनिवार को चाचौड़ा विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मकसूदनगढ़ में कही।

मंत्री देवड़ा का जोशीला भाषण सुनकर कार्यकर्ता जोश में आ गए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के नारे लगाने लगे। कार्यकर्ताओं को जोश देखते हुए मंत्री देव़़डा ने कहा कि कांग्रेसी मोटी चम़़डी वाले और निर्लज्ज हैं। सालों तक प्रदेश के खजाने को खाने के बाद भी बेशर्मी से लोगों से वोट मांग रहे हैं।

देवड़ा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपसी मतभेद हो तो इसे घर में ही बैठकर सुलझा लो, लेकिन बाहर वाले के सामने एक जुट रहो। उन्होंने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि याद रखना बाहर वाले बुराई करें तो जुबान खींच लेना।

जगदीश देवड़ा, परिवहन मंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन था। यह हमारे अंदर की बात है कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए मैंने ऐसी बात कही थी, लेकिन इसका दूसरा अर्थ निकालना गलत है।