18 February 2019



प्रमुख समाचार
मैनेजमेंट की राजनीति करते हैं दिग्विजय: शिवराज
06-08-2013
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सोमवार की सुबह भोपाल रवाना होने के दौरान चोरहटा हवाई पटट्ी में पत्रकारों से कहा कि रीवा में जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का आशीर्वाद मिला हैं। करीब 12 बजे रात जब मैं सोहगी से होकर गुजर रहा था तब भी जनता की प्यार मुझे मिला। कांग्रेस बिजली, पानी, सड़क व विकास के मुद्दे की बात नहीं कर रही हैं। झूठे आरोप लगाकर भ्रम फैला रही है। मैं हमेशा स्वच्छ राजनीति करता हूं। इस कारण मैंने जनता को हकीकत से अवगत कराया है। दिग्विजय सिंह ने हमेशा मैनेजमेन्ट की राजनीति की है। उन्होंने, अपने दस साल के शासनकाल के दौरान क्या किया है, प्रदेश के 10 साल बेकार चले गए। नहीं तो प्रदेश जहां है उससे कहीं आगे होता।

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी या उनके कार्यकर्ता भाजपा को प्रदेश से अलग नहीं कर सकते हैं। कांग्रेस अपने 50 साल का हिसाब दे मैं दस वर्ष का हिसाब देने के लिए तैयार हूं।

चुरहट विधानसभा पहला टारगेट: झा

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा 2013 चुनाव में कांग्रेस प्रदेश में 40 से 50 सीट में सिमट जाएगी। ऐसे में विपक्ष के लिए नेता प्रतिपक्ष भी नहीं मिलेगा।

झा ने कहा कि प्रदेश की चुरहट विधानसभा मेरा पहला टारगेट है। प्रभात झा जब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष थे तब से वह चुरहट विधानसभा को टारगेट कर रहे हैं।

उन्होंने ने यह भी कहा था हरहल में चुरहट सीट में जीत हासिल करना है। जिसका कारण था कि वह हमेशा चुरहट विधानसभा का दौरा करते रहे हैं। और कार्यकताओं को जनता के बीच जाने का मंत्र भी देते रहे हैं। शायद यही वजह हैं कि इसी दम पर इस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने की बात कह रहे हैं। मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान भी यह बातें दोहराई हैं।