18 February 2019



प्रादेशिक
सीएम तय करना हाईकमान का काम: भूरिया
19-08-2013
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में किसे प्रोजेक्ट किया जाए यह काम पार्टी हाईकमान का है। साथ उन्होंने गुना में कमलनाथ द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम प्रोजेक्ट करने के बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि कमलनाथ ने केवल अपनी राय दी थी। ज्योतिरादित्य को सीएम प्रोजेक्ट नहीं किया था।

इसके पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी के महासम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने नौजवानों के साथ धोखा किया है। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर नहीं खोले, नए उद्योग नहीं लगे, जो चल रहे थे वे भी अधिकांश बंद होने की कगार पर है।

महासम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश पचौरी, सांसद व राज्यसभा सदस्य सत्यव्रत चतुर्वेदी, प्रदेश प्रवक्ता अभय दुबे, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश, पूर्व बैतूल सांसद असलम शेरखान, सत्यव्रत चतुर्वेदी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव उपस्थित रहे।

बालाघाट में सीएम के साले की सरकार है: अजय सिंह

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह जो बोलते हैं वो झूठ है। प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार चला रहे हैं, लेकिन बालाघाट में उनके साले की सरकार है। तल्ख टिप्पणी करते हुए अजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह के साले संजय सिंह की बालाघाट जिले के हर खदान में हिस्सेदारी है।

सरकार बनी तो कराएंगे जांच: दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल को उपलब्धि भरा बताते हुए भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार और दलालों की सरकार बताया। श्री सिंह ने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो भाजपा के हर मंत्री की जांच कराएंगे।