17 February 2019



मनोरंजन
न बदले हैं और न बदलेंगे सैफ: करीना
26-08-2013

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि सैफ अली खान के साथ शादी के बाद उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया है। खास बात यह है कि छोटे नवाब शादी के बाद भी पहले जैसे ही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि सैफ भविष्य में कभी नहीं बदलेंगे।

पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल अक्टूबर में करीना ने सैफ से शादी कर ली थी। 32 वर्षीय करीना ने कहा, \'हमने शादी करने का फैसला इसलिए लिया ताकि हमारा रिश्ता और मजबूत हो सके। हमारे लिए शादी के बाद कुछ भी नहीं बदला है।\' उन्होंने कहा, मीडिया और लोगों की नजर में शादी बहुत बड़ी चीज है, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है। हम पर कभी कोई पाबंदी नहीं लगाई गई। हमें हैरानी होती है जब लोग पूछते हैं कि शादी के बाद क्या फर्क आया? दरअसल, हम यह बात समझ ही नहीं पाते क्योंकि कोई अंतर आया ही नहीं है। फिलहाल सैफ अमेरिका में हैं।

शादियों में डांस शो नहीं करने के अपने फैसले के बारे में करीना ने कहा, सैफ और मेरे पिता रणधीर कपूर को यह सब पसंद नहीं और मुझे इसकी जरूरत भी नहीं है। जिंदगी में पैसा ही सब कुछ नहीं होता। अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने करियर और व्यक्तिगत जिंदगी में संतुलन बनाकर चलती है। फिलहाल वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म \'बदतमीज दिल\' में काम कर रही हैं। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म \'शुद्धि\' में रितिक रोशन के साथ दिखाई देंगी।