21 February 2019



मनोरंजन
अब तो मल्लिका भी हो गई नरेंद्र मोदी पर फिदा
07-09-2013

उदयपुर। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर कोई फिदा है। अब तो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी मोदी की मुरीद हो गई हैं। उन्होंने 62 वर्षीय मोदी को मोस्ट एलिजिबल बैचलर कह कर सबको हैरान कर दिया। जी हां, हाल ही में लाइफ ओके के लिए एक रियलिटी शो में आने की घोषणा करके सबको चौका दिया।

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले शो का नाम है \'द बैचलरेट इंडिया मेरे ख्यालों की मल्लिका\'। जिसके तहत मल्लिका अपने लिए परफेक्ट बैचलर को खोजेगी। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके तहत मल्लिका उदयपुर पहुंची हैं।

एक सवाल के जवाब में मल्लिका ने कहा कि उनके लिए देश का परफेक्ट बैचलर कोई है तो वह है गुजरात के मुख्यमंत्री और युवाओं में बेहद लोकप्रिय नरेंद्र मोदी। मल्लिका ने कहा कि मोदी की सोच नयी है, वह क्रियेटिव और प्रोग्रेसिव बातें करते हैं। वह स्मार्ट हैं, बुद्धिमान और बहादुर हैं। इसलिए मल्लिका के हिसाब से मोदी ही उनके लिए परफेक्ट और बेस्ट हैं। मल्लिका की इस बात पर मोदी भले प्रतिक्रिया दे ना दें लेकिन इतना तय है कि मोदी के समर्थक जरूर इस पर अपना रियेक्शन देंगे देखते हैं कि यह प्रतिक्रिया सकारात्मक है या नकारात्मक।

मालूम हो कि जिस तरह से मल्लिका मोदी के कसीदे पढे़ हैं उसी तरह से उसने करण जौहर के भी पढे़ थे। खैर आपको बता दें कि लाइफ ओके के इस रियलिटी शो में मल्लिका के साथ आपको सन्नी लियोन भी दिखायी देंगी, जो शो में मल्लिका को वर चुनने में मदद करेंगी। इस शो को अभिनेता रोहित रॉय हॉस्ट करेंगे।