18 February 2019



प्रादेशिक
मेरी लोकप्रियता से डरकर कांग्रेसी एकजुट हो गए: शिवराज
13-09-2013
प्रदेश सरकार के जनहितैषी कार्यो और शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता के कारण कांग्रेस के नेता एकजुट हो गए हैं। जो कांग्रेसी नेता कल तक एक दूसरे की सूरत देखना पसंद नहीं करते थे, वो अब एक साथ गलबहियां डाले हुए हैं। वे इसलिए जोर लगा रहे हैं कि यदि शिवराज को एक मौका और मिल गया तो बू़़ढे हो जाएंगे लेकिन सत्ता में नहीं आ पाएंगे।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के गृहनगर में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

चौहान ने कहा कि वर्ष 2003 के चुनाव में आप सभी लोगों ने अपार स्नेह दिया। इसी स्नेह के बदौलत मैं मुख्यमंत्री बना हूं। कुर्सी पर बैठने के बाद मैंने प्रदेश के हर वर्ग की बेहतरी के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री राजा नहीं बल्कि जनता का सेवक होता है और प्रदेश की जनता का पहला सेवक शिवराजसिंह बना है। इसी का परिणाम है कि प्रदेश में आज बिजली, सड़क, रोजगार और स्वास्थ्य सुविधाओं में परिवर्तन नजर आता है।

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय भाजपा नेताओं ने चौहान को चांदी का मुकुट पहनाया जिसे स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि इस मुकुट की चांदी से बिछु़़डी बनवाकर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में बेटियों को पहना दी जाएं।