18 February 2019



प्रादेशिक
शिवराज ने नहीं लिया मोदी का नाम
16-09-2013

जबलपुर [जसं]। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा शहर में रांझी से शुरू हुई। इसके पहले उन्होंने इंडोर स्टेडियम रांझी के प्रांगण में जनता को संबोधित किया। अपने 25 मिनट के संबोधन में चौहान ने पीएम इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी का नाम तक नहीं लिया। इसे लेकर सभा स्थल में खासी चर्चा रही। दूसरी ओर चौहान के आने के पहले मोदी ने रोहाणी के मोबाइल से जनता को अपना संबोधन दिया। पीएम इन वेटिंग बनने के बाद मध्यप्रदेश की जनता को ये उनका पहला संबोधन है।

शाम 4 बजे बरेला से हेलीकॉप्टर से रांझी पहुंचे शिवराज ने अपने संबोधन में कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर सीधा हमला बोला। अपनी सरकार को आम आदमी की सरकार बताकर तीसरी बार भाजपा को सत्तारूढ़ करने का लोगों से आशीर्वाद मांगा।

ऐसे हुआ मोदी का संबोधन

दोपहर साढे़ तीन बजे मोदी का फोन विधानसभा अध्यक्ष ईश्वरदास रोहाणी के मोबाइल पर आया।

उन्होंने पूछा कि मध्यप्रदेश कैसा है? क्या हालचाल है? श्री रोहाणी ने कहा कि यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा है, वे मेरे ही क्षेत्र में आमसभा को संबोधित करने आने वाले हैं। आप भी जनता को अपना संदेश दे दीजिए। इसके बाद श्री रोहाणी ने अपना मोबाइल मंच पर लगे माइक की तरफ लगा दिया।

जनता को मेरा अभिभावदन

नरेन्द्र मोदी ने रांझी की सभा में उपस्थित जनता से कहा कि आप लोगों ने भाजपा की सरकार बनवाई इसके लिए धन्यवाद है। आगे भी आप का सहयोग भाजपा को मिलेगा। इसके लिए मैं पूरे प्रदेश की जनता का अभिवादन करता हूं।