21 February 2019



मनोरंजन
रणवीर ने कहा, 'रामलीला मेरे और दीपिका की किस्मत में ही थी
17-09-2013

मुंबई। रणवीर सिंह और दीपिका का प्यार इन दिनों परवान चढ़ता नजर आ रहा है। ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लगती है। कहीं न कहीं रणवीर भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि पर्दे पर दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे दिखते हैं। निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के बारे में पूछे जाने पर रणवीर ने कहा कि \'ये फिल्म हमारे ही किस्मत में थी।\' फिल्म रामलीला का ट्रेलर लांच हो गया।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान रणवीर ने अप्रत्यक्ष रूप से कहा, \'ये फिल्म तो जैसे मेरे और दीपिका के लिए ही बनी है, जैसे लगता है कि हम इस फिल्म के लिए ही बनें हैं।\' उन्होंने कहा कि इसमें जिस प्रेम कहानी को दर्शाया गया है उसे दोनों ने दिल से जीया है। रणवीर ने कहा कि ये उनकी सबसे बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका ने रोमियो-जूलियट का किरदार निभाया है। फिल्म नवंबर में रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि काफी दिनों से रणवीर और दीपिका के प्यार के चर्चे हैं। रणवीर दीपिका से एक पल भी दूर नहीं रह सकते। तभी तो इन दिनों दुबई में अपनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के लिए पहुंची दीपिका का पीछा करते करते जनाब वहां तक पहुंच गए हैं।