17 February 2019



मनोरंजन
'पानी' की तलाश पूरी, सुशांत बनेंगे हीरो
17-09-2013
शेखर कपूर और यशराज बैनर की बहुप्रतीक्षित फिल्म \'पानी\' के हीरो की तलाश पूरी हो गई है। \'काय पो छे\' और \'शुद्ध देसी रोमांस\' से अपने अभिनय का डंका बजा चुके सुशांत सिंह राजपूत को उस फिल्म के हीरो के रूप में कास्ट किया गया है।

इस खबर की आधिकारिक घोषणा करते हुए शेखर कपूर ने बताया, सुशांत हिंदुस्तान के सबसे उभरते हुए युवा एक्टर हैं। उनके संग \'पानी\' बनाने में बहुत मजा आएगा।

\'पानी\' भविष्य की दुनिया की कहानी है, जिस दौर में लोगों के समक्ष गंभीर जल संकट है। उसके चलते पूरी दुनिया में युद्ध छिड़ गया है। पानी पर अंतरराष्ट्रीय निगमों का कब्जा हो चुका है। वे प्यास को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। एक वैसे ही भविष्य के शहर में, एक युवक की लव स्टोरी दुनियादारी के सारे कायदे तोड़ पानी को उसके असल हकदार के पास पहुंचाती है। फिल्म में भारी तादाद में भारतीय और पश्चिमी देशों के कलाकार हैं। सुशांत के अपोजिट वहीं से किसी अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा।

फिल्म को यशराज के आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। शेखर कपूर उसके निर्देशक हैं। फिल्म का संगीत एआर रहमान देंगे, जबकि उसकी शूटिंग हिंदुस्तान और दुनिया के बाकी हिस्सों में होगी। फिल्म अगले साल के मध्य से फ्लोर पर जाएगी।