21 February 2019



मनोरंजन
सल्लू मियां को आया गुस्सा, तोड़ दिया फोटो लेने वाले का फोन
17-09-2013

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जहां अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं तो अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। सल्लू मियां के मूड का कुछ पता नहीं रहता। कभी वह इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान के गले लगते हैं तो कभी गुस्से में अपने ही फैन का मोबाइल फोन उठा कर फेंक देते हैं।

सलमान खान मुंबई के लीलावती अस्पताल में दिलीप कुमार को देखने पहुंचे तो उनके एक फैन ने उनकी तस्वीर ले ली। इसी बात पर सलमान खान बिदक गए। तस्वीर लेने पर सलमान भड़क गए और अपने फैन का मोबाइल छीन कर सड़क पर फेंक दिया।

गौरतलब है कि जब सलमान खान दिलीप कुमार को देखकर अस्पताल से बाहर निकले तो वहां मीडियाकर्मियों की भीड़ जमा थी। भारी भीड़ देखकर सलमान बचना चाह रहे थे। सलमान को देख मीडियाकर्मियों ने अपनी फोटो खींचना शुरू किया। इसी बीच उनके फैन ने भी अपने फोन के कैमरे से अपनी फोटो लेनी चाही। उनका तस्वीर लेने का प्रयास ही उसे महंगा पड़ गया। इस पर सलमान नाराज हो गए और प्रशंसक को अपनी कार के पास बुलाया। फिर उसका मोबाइल फोन छीनकर सड़क पर फेंक दिया।

सलमान खान वैसे तो अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं लेकिन आज उनका अड़ियल रवैया एक बार फिर देखने को मिला। सलमान के इस व्यवहार से उनके प्रशंसक को काफी दुख हुआ।