17 February 2019



प्रादेशिक
लड़ाई सत्ता की नहीं, प्रदेश के नवनिर्माण की है
25-09-2013
मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करते हुए कांग्रेस के आधा दर्जन नेताओं ने कहा है हमारी लड़ाई सत्ता के लिए नहीं, बल्कि प्रदेश के भविष्य के नवनिर्माण के लिए है। प्रदेश की जनता हमारा साथ देगी। हम परिवर्तन लाएंगे और भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे।

मंगलवार सुबह इंदौर में संवाददाताओं से एक फोरम पर रूबरू हुए केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह व सासंद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि हमारा लक्ष्य प्रदेश के विकास को नई दिशा देना है। इसी के लिए हमने परिवर्तन का संकल्प लिया है।

किसान का उद्घार व नौजवानों को रोजगार हमारी पहली प्रथामिकता है, प्रदेश में अमन चैन लौटाने के साथ ही हम प्रदेश से भ्रष्टाचार को हर हालत में समा करेंगे। अभी यहां कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और इसमें प्रशासन का भी हाथ है। सत्ता के खिलाफ संघषर्ष की इस ल़़डाई में 10 साल के भाजपा शासन से त्रस्त जनता हमारे साथ है। वह सड़क पर उतर गई है।

पिछले दो महीनों में हुई अतिवृष्टि के कारण किसानों की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है पर मुख्यमंत्री उन्हें राहत देने के बजाय जनआशीर्वाद यात्रा पर हैं।